लॉस एंजिल्स फुटबॉल क्लब (एलएएफसी) एक एमएलएस सॉकर क्लब है जो अधिक से अधिक लॉस एंजिल्स क्षेत्र में सेवा कर रहा है। एलएएफसी एक विश्व स्तरीय सॉकर क्लब बनाने के लिए समर्पित है जो लॉस एंजिल्स की विविधता का प्रतिनिधित्व करता है और प्रशंसकों के लिए एक बेजोड़ अनुभव प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है। एलएएफसी के स्वामित्व समूह में बौद्धिक पूंजी, वित्तीय कौशल, संचालन विशेषज्ञता और मनोरंजन, खेल, प्रौद्योगिकी और मीडिया के क्षेत्र में सफलता के साथ उद्योग के स्थानीय नेता और नवप्रवर्तनकर्ता शामिल हैं। एलएएफसी को दुनिया के खेल और लॉस एंजिल्स में निवेश किया गया है, कैलिफोर्निया स्टेडियम के 22,000 सीट बैंक का निर्माण और विकास और कैल-स्टेट लॉस एंजिल्स के परिसर में एक शीर्ष-उड़ान प्रशिक्षण केंद्र।

समान अवसर रोजगार:

एलएएफसी जाति, रंग, धर्म, लिंग, लिंग पहचान, गर्भावस्था, राष्ट्रीय मूल, वंश, नागरिकता, आयु, वैवाहिक स्थिति, शारीरिक अक्षमता, मानसिक विकलांगता, चिकित्सा स्थिति, यौन अभिविन्यास, आनुवंशिक जानकारी की परवाह किए बिना सभी आवेदकों के लिए समान रोजगार के अवसर का पुरजोर समर्थन करता है। , या राज्य या संघीय कानून द्वारा संरक्षित कोई अन्य विशेषता।

काम पर रखने की प्रथा:

पूर्ववर्ती नौकरी विवरण को इस वर्गीकरण के भीतर कर्मचारियों द्वारा किए गए सामान्य प्रकृति और कार्य के स्तर को इंगित करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। यह इस नौकरी के लिए सौंपे गए कर्मचारियों के लिए आवश्यक सभी कर्तव्यों, जिम्मेदारियों और योग्यताओं की एक व्यापक सूची के रूप में शामिल या व्याख्या करने के लिए डिज़ाइन नहीं किया गया है।

एलएएफसी भर्ती नीतियों को सबसे उच्च योग्य व्यक्तियों को समय पर और कुशल तरीके से उपलब्ध कराने के लिए डिज़ाइन किया गया है। एलएएफसी सभी उपलब्ध रास्ते अपना सकता है, जिसमें भीतर से पदोन्नति, कर्मचारी रेफरल, बाहरी विज्ञापन, रोजगार एजेंसियां, इंटरनेट भर्ती, नौकरी मेले, कॉलेज भर्ती और खोज फर्म शामिल हैं।

अमेरिका में रोजगार के लिए आवेदकों के पास कार्य प्राधिकरण होना चाहिए, जिसके लिए वीजा के लिए नियोक्ता द्वारा प्रायोजन की आवश्यकता नहीं होती है।