एलएएफसी 2019 एमएलएस सुपरड्राफ्ट में चुनता है

एलएएफसी ने 2019 एमएलएस सुपरड्राफ्ट में कुल मिलाकर 40वें नंबर के साथ पीटर-ली वासेल का चयन किया

2019 एमएलएस सुपरड्राफ्ट में अपने पहले चयन के साथ, एलएएफसी ने अपना रास्ता तय किया।

मसौदे से दो दिन पहले एफसी सिनसिनाटी को अपना पहला दौर चुनने के बाद, एलएएफसी ने दूसरे दौर में 16 वें पिक के साथ पीटर-ली वासेल का चयन किया। इस साल के सुपरड्राफ्ट में उपलब्ध अन्य 205 युवा खिलाड़ियों से वासेल को क्या अलग बनाता है? खैर, उन्होंने एक मिनट के लिए एनसीएए या एनएआईए सॉकर का एक मिनट भी नहीं खेला।

वासेल जमैका के शीर्ष डिवीजन में हार्बर व्यू एफसी के माध्यम से एमएलएस में आता है। मिडफील्डर ने अक्टूबर में एमएलएस कैरेबियन कंबाइन में हिस्सा लिया, 2018 के अक्टूबर में किंग्स्टन, जमैका में आयोजित कार्यक्रम में एमवीपी सम्मान जीता। इसने वासेल को ऑरलैंडो में एडिडास द्वारा प्रस्तुत 2019 एमएलएस कंबाइन में एक स्थान अर्जित किया।

कैरेबियन कंबाइन में अपनी सफलता के अलावा, 19 वर्षीय ने जमैका की राष्ट्रीय टीम के लिए सभी स्तरों पर उत्कृष्ट प्रदर्शन किया है। U17, U20 और U23 स्क्वॉड में उपस्थिति दर्ज कराते हुए, वासेल को भी सीनियर स्क्वॉड के लिए आठ बार कैप किया गया है। जमैका के साथ, मिडफील्डर के पास पांच गोल हैं, सबसे हाल ही में अक्टूबर में कॉनकाकाफ नेशंस लीग क्वालीफायर में बोनेयर पर 6-0 की जीत में आने वाला।

एलएएफसी 2019 एमएलएस सुपरड्राफ्ट के दूसरे दिन जावी पेरेज़ और केविन मेंडोज़ा का चयन करता है

एलएएफसी ने एडिडास द्वारा प्रस्तुत 2019 एमएलएस सुपरड्राफ्ट के दूसरे दिन दो खिलाड़ियों का चयन किया।

तीसरे दौर में 64वें समग्र चयन के साथ, ब्लैक एंड गोल्ड ने पिट्सबर्ग विश्वविद्यालय से मिडफील्डर जावी पेरेज़ का मसौदा तैयार किया; और चौथे दौर में 73वें समग्र चयन के साथ लिबर्टी विश्वविद्यालय से मिडफील्डर केविन मेंडोज़ा का चयन किया।

22 साल के पेरेज़ ने पिट्सबर्ग विश्वविद्यालय में पिछले दो साल बिताए, जिसमें उन्होंने सभी 35 खेलों की शुरुआत की। 2018 में एक वरिष्ठ के रूप में, वह अंक (11), गोल (4) और सहायता (3) में टीम में दूसरे स्थान पर रहे। . स्पेन से एक जूनियर स्थानांतरण, पेरेज़ पैंथर्स के लिए दो बार के कप्तान थे, 2018 में यूएससी ऑल-साउथ रीजन थर्ड टीम सम्मान और 2017-18 में दूसरी टीम ऑल-एसीसी अर्जित की।

पिट से पहले, पेरेज़ ने स्पेन के ला लीगा क्लब वालेंसिया सीएफ़ के युवा रैंकों में 15 साल बिताए, उन वर्षों में से 12 के लिए टीम के कप्तान के रूप में सेवा करते हुए, ऐतिहासिक टूर्नामेंट में एमवीपी सम्मान अर्जित किया।

मेंडोज़ा ने पिछले चार साल लिबर्टी यूनिवर्सिटी में बिताए, सभी चार सत्रों में ऑल-कॉन्फ्रेंस सम्मान अर्जित किया, जिसमें 2016-18 से पहली टीम की प्रशंसा भी शामिल है। फ्लेम्स के लिए दो साल के कप्तान, मेंडोज़ा ने अपने कॉलेजिएट करियर को 32 गोल और 15 सहायता के साथ समाप्त किया।

25 वर्षीय मिडफील्डर ने अपने गृहनगर मेक्सिको सिटी में कोलेजियो डी बाचिलेरेस से स्नातक की उपाधि प्राप्त की, जबकि क्रूज़ अज़ुल के अंडर -17 और अंडर -20 दस्तों के लिए भी खेल रहे थे।

लेन-देन: लॉस एंजिल्स फुटबॉल क्लब (एलएएफसी) एडिडास द्वारा प्रस्तुत 2019 एमएलएस सुपरड्राफ्ट के दिन 2 में मिडफील्डर जावी पेरेज़ (कुल मिलाकर 64 वां) और केविन मेंडोज़ा (कुल मिलाकर 73 वां) का चयन करता है।