हर साल, मेजर लीग सॉकर प्रेसीजन खिलाड़ियों और कोचों के लिए पिछले वर्ष को प्रतिबिंबित करने और नए के लिए एक सफल मार्ग तैयार करने का अवसर लाता है। सोमवार, 8 मार्च से मैदान पर असली तैयारी शुरू हो जाएगी।


एलएएफसी आधिकारिक तौर पर एलएएफसी प्रदर्शन केंद्र में सोमवार, 8 मार्च को प्रेसीजन प्रशिक्षण शिविर शुरू करेगा, हालांकि अधिकांश खिलाड़ी पहले से ही साइट पर हैं और इस पूरे सप्ताह स्वैच्छिक कसरत कर रहे हैं।


ब्लैक एंड गोल्ड पिछले सीज़न से 21 खिलाड़ियों की वापसी के लिए तैयार है, और रोस्टर वर्तमान में 26 खिलाड़ियों पर बैठता है। इस ऑफसीजन में, क्लब ने पांच खिलाड़ियों का अधिग्रहण किया: गोलकीपर टॉमस रोमेरो, डिफेंडर मार्को फरफान, किम मून-ह्वान, मिडफील्डर रहीम एडवर्ड्स और फॉरवर्ड कोरी बेयर्ड। एलएएफसी ने यह भी घोषणा की कि सभी तीन 2021 एमएलएस सुपरड्राफ्ट चयनों को शिविर की शुरुआत में आमंत्रित किया गया है।


शिविर के माध्यम से इसे बनाने वाले खिलाड़ियों के पास जीने के लिए बहुत कुछ है। 2018 में लीग में प्रवेश करने के बाद से, LAFC कुल नियमित सीज़न जीत (46) और अंक (161) में लीग का नेतृत्व करता है। पिछले सीज़न में, एलएएफसी कॉनकाकैफ़ चैंपियंस लीग के नॉकआउट चरणों में तीन लीगा एमएक्स टीमों को हराने वाली पहली एमएलएस टीम बन गई, जो 2020 स्कोटियाबैंक कॉनकाकैफ़ चैंपियंस लीग फ़ाइनल में एक उपस्थिति के लिए थी, जबकि पहले बैक-टू- लीग इतिहास में वापस गोल्डन बूट विजेता (कार्लोस वेला, 2019 / डिएगो रॉसी, 2020)।


"यह इस क्लब के लिए हमेशा की तरह ही है। एलएएफसी के सह-अध्यक्ष और महाप्रबंधक जॉन थोरिंगटन ने कहा, हम एक ऐसा क्लब बनने के लिए तैयार हैं, जो किसी भी प्रतियोगिता को जीतने के लक्ष्य के साथ प्रतिस्पर्धा करता है। "इसलिए, निश्चित रूप से हम 2019 में दिखाई गई निरंतरता पर वापस आने पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं और इस समूह को वापस उस स्थान पर ले जा रहे हैं जहां हम मानते हैं कि यह एमएलएस और किसी भी अन्य प्रतियोगिता में प्रवेश करता है। पिछले साल हम लगातार असंगत थे, और यह उस साल के विपरीत है जो हम एक साल पहले थे। 2019 में, हर बार जब हमने मैदान पर कदम रखा तो आप जानते थे कि आपको हमारे समूह से क्या मिलने वाला है। उस पर वापस जाना निश्चित रूप से 2021 के लिए हमारे दिमाग में सबसे आगे है। ”


यह एलएएफसी और एमएलएस फ्रंट ऑफिस के लिए साल का सबसे व्यस्त समय है, क्योंकि एमएलएस प्राइमरी ट्रांसफर विंडो 10 मार्च को खुलती है और 1 जून तक खुली रहेगी, जो पिछले वर्षों की तुलना में लगभग एक महीने अधिक है। सेकेंडरी ट्रांसफर विंडो 7 जुलाई को खुलती है और 5 अगस्त को बंद हो जाती है।


प्राथमिक स्थानांतरण विंडो: बुध।, 10 मार्च - मंगल।, 1 जून, 2021


सेकेंडरी ट्रांसफर विंडो: बुध।, 7 जुलाई - गुरुवार, 5 अगस्त, 2021


ट्रांसफर विंडो वह अवधि है जिसमें एमएलएस टीम आधिकारिक तौर पर किसी भी नए खिलाड़ी को पंजीकृत कर सकती है जो पहले एमएलएस के बाहर स्थित क्लबों के साथ अनुबंध के तहत थे और जिसके लिए एक अंतर्राष्ट्रीय स्थानांतरण प्रमाणपत्र (आईटीसी) की आवश्यकता होती है। हालांकि इन खिड़कियों के बाहर सौदों पर सहमति हो सकती है, एक खिलाड़ी को आधिकारिक तौर पर रोस्टर में जोड़ने के लिए आईटीसी के हस्तांतरण और रसीद की आवश्यकता होती है, इस प्रकार उसे आधिकारिक प्रतियोगिताओं के लिए पात्र होने की अनुमति मिलती है।


एमएलएस क्लबों के बीच सभी इन-सीज़न ट्रेड इन ट्रांसफर विंडो के भीतर होने चाहिए।


लॉस एंजिल्स फुटबॉल क्लब 2021 प्रशिक्षण शिविर रोस्टर

गोलकीपर: पाब्लो सिस्निएगा, केनेथ वर्मीर, टॉमस रोमेरो


रक्षकों: ट्रिस्टन ब्लैकमोन, एरिक ड्यूनास, मार्को फरफान, जॉर्डन हार्वे, किम मून-ह्वान, टोनी लियोन, जीसस मुरिलो, डिएगो पलासियोस, एडी सेगुरा, मोहम्मद ट्रोरे, चिनेये चिडेरा "सीसी" उचे


मिडफील्डर: एडुआर्ड अटुएस्टा, लतीफ ब्लेसिंग, जोस सिफ्यूएंट्स, ब्राइस ड्यूक, फ्रांसिस्को गिनेला, मार्क-एंथोनी काये


आगे: कोरी बेयर्ड, रहीम एडवर्ड्स, डैनी मुसोव्स्की, क्वाडवो ओपोकू, अल्वारो क्यूज़ादा, डिएगो रॉसी, क्रिश्चियन टोरेस, डैनियल ट्रेजो, कार्लोस वेला

2023 सीज़न सदस्यता

आपकी जमा राशि आपको पूर्व-बिक्री पहुंच सहित सीमित एलएएफसी सदस्यता लाभों तक तत्काल पहुंच प्रदान करेगी।

नवीनतम एलएएफसी विकास प्राप्त करें

जिसमें विशेष आमंत्रण और ऑफ़र, अकादमी अपडेट और समुदाय में शामिल होने के अवसर शामिल हैं।