अंतरराष्ट्रीय क्वालिफायर से खिलाड़ी की वापसी

क्वालीफाइंग प्रतियोगिता की अवधि के दौरान, एलएएफसी ने खिलाड़ियों को केलीन एकोस्टा (यूएसए), मैक्सिम क्रेप्यू (कनाडा), डोनिल हेनरी (कनाडा), जोस सिफ्यूएंट्स (इक्वाडोर), डिएगो पलासियोस (इक्वाडोर) जैसे अपने परिप्रेक्ष्य देश रोस्टर पर स्पॉट अर्जित किया है। , और ब्रायन रोड्रिगेज (उरुग्वे)।

हेड कोच स्टीव चेरुंडोलो ने कहा, "हम अपने कई खिलाड़ियों को विश्व कप के लिए क्वालीफाई करते हुए देखकर खुश हैं, यह एलएएफसी के लिए और व्यक्तिगत रूप से खिलाड़ियों के लिए अच्छा है।" "मैं व्यक्तिगत अनुभव से जानता हूं कि यह एक ऐसी स्मृति है जिसे आप जीवन भर संजो कर रखेंगे।"

हेनरी, एथलेटिक सेंटर बैक, जो अंतरराष्ट्रीय खेल के लिए कोई अजनबी नहीं है, ने कनाडा का प्रतिनिधित्व करने के सम्मान पर विचार साझा किए।

हेनरी ने कहा, "यह एक अद्भुत एहसास है, क्योंकि मैं यहां राष्ट्रीय टीम के साथ अंधेरे समय के लिए रहा हूं।" "विश्व कप में कनाडा के इतिहास को समझने में बहुत सारी भावनाएं हैं, और हम कनाडाई फुटबॉल की रूढ़ियों को बदलने के लिए एक साथ लड़ रहे हैं।"

उनके ब्लैक एंड गोल्ड टीम के साथी अवसर के लिए अधिक उत्साहित नहीं हो सकते थे और विश्व कप के लिए बाध्य खिलाड़ियों को शामिल करने की स्थिति क्लब को अंदर कर देती है।

एलएएफसी के डिफेंडर जेसुस मुरिलो ने कहा, "अब यहां रवैया यह है कि हम सभी अपनी क्वालीफाइंग राष्ट्रीय टीमों के रोस्टर पर अंतिम स्थान के लिए लड़ना चाहते हैं।" "इसलिए यह हमेशा टीम को लाभान्वित करने वाला है और उच्च स्तर की प्रतिस्पर्धा पैदा करने वाला है, क्योंकि हर कोई न केवल क्लब के साथ बल्कि राष्ट्रीय स्तर पर भी अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करेगा।"

अस्थायी दस्तों में नामित खिलाड़ियों पर एक संक्षिप्त विश्व कप इतिहास नीचे दिया गया है:

केलीन अकोस्टा - संयुक्त राज्य अमेरिका

प्लानो, TX में जन्मे और पले-बढ़े अकोस्टा ने यूएसए मेन्स टीम के लिए कई क्वालीफाइंग प्रदर्शन किए हैं, लेकिन यह उनका पहला विश्व कप होगा। उन्होंने मौजूदा चक्र में आठ में से सात फीफा विश्व कप क्वालीफाइंग मैच खेले, और भी

2016 में विश्व कप क्वालीफाइंग सेमीफाइनल राउंड में टीम का प्रतिनिधित्व किया, इसके बाद 2017 में पांच विश्व कप क्वालीफायर में भाग लिया।

मैक्सिम क्रेपौ - कनाडा

क्रेप्यू एक कनाडाई राष्ट्रीय टीम का गोलकीपर है जो मॉन्ट्रियल इम्पैक्ट अकादमी के माध्यम से विकसित हुआ, जिसे बाद में 2022 सीज़न की शुरुआत से पहले एलएएफसी में शामिल होने से पहले दिसंबर 2018 में व्हाइटकैप्स एफसी द्वारा अधिग्रहित किया गया।

क्यूबेक में जन्मे और पले-बढ़े, क्रेप्यू ने संयुक्त राज्य अमेरिका के खिलाफ एक दोस्ताना मैच में फरवरी, 2016 में कनाडाई राष्ट्रीय टीम के लिए अपनी पहली कैप अर्जित की। यह उनका पहला विश्व कप मैच होगा। 1986 के बाद यह कनाडा का पहला विश्व कप क्वालीफिकेशन है।

डोनिल हेनरी - कनाडा

हेनरी एक कनाडाई केंद्र है जो कनाडा की राष्ट्रीय टीम के साथ अपना पहला विश्व कप खेलेगा।

उन्होंने अंडर -20 कनाडाई प्लेयर ऑफ द ईयर पुरस्कार अर्जित किया, साथ ही राष्ट्रीय टीम के लिए 22 मैचों में 20 शुरुआत की। 1986 के बाद यह कनाडा का पहला विश्व कप क्वालीफिकेशन है।

जोस Cifuentes — इक्वाडोर

मूल रूप से एस्मेराल्डास, इक्वाडोर के रहने वाले Cifuentes, विश्व कप के लिए भी अपनी पहली यात्रा करेंगे।

उन्होंने 2019 में पेरू के साथ एक दोस्ताना मैच में एक वरिष्ठ राष्ट्रीय टीम में उपस्थिति दर्ज कराई।

डिएगो पलासिओस — इक्वाडोर

पलासियोस, मूल रूप से ग्वायाकिल, इक्वाडोर के रूप में, ने 2020 में सीनियर नेशनल टीम के लिए छह प्रदर्शन किए।

अगर रोस्टर में चुना जाता है, तो इक्वाडोर के 2022 फीफा विश्व कप के लिए क्वालीफाई करने के बाद यह उनका पहला विश्व कप होगा

ब्रायन रोड्रिगेज - उरुग्वे

एमएलएस में सबसे होनहार युवा खिलाड़ियों में से एक, रोड्रिगेज ने इस चक्र में उरुग्वे के लिए 11 विश्व कप क्वालीफाइंग मैचों में भाग लिया, आठ शुरुआत की और एक सहायता दर्ज की।

अगर अंतिम रोस्टर में जोड़ा जाता है, तो यह रोड्रिगेज का विश्व कप में पदार्पण होगा।

इतिहास की बात करें तो, मिडफील्डर केलीन एकोस्टा ने वैंकूवर के खिलाफ अपने एमएलएस करियर का 200वां नियमित सीजन गेम खेला, जिससे वह 200 गेम खेलने वाले एमएलएस इतिहास में 181वें खिलाड़ी बन गए।

एलएएफसी ने अपने चार मैचों में केवल दो गोल करने की अनुमति दी है, जो कि लीग में दूसरा सर्वश्रेष्ठ स्कोर है, केवल शिकागो फायर को पीछे छोड़ते हुए।

एलएएफसी ऑरलैंडो की यात्रा करता है

एलएएफसी शनिवार, 2 अप्रैल को ऑरलैंडो सिटी का सामना करने के लिए यात्रा करता है, जो 2020 में एमएलएस इज़ बैक टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में अपनी कड़ी लड़ाई के बाद पहली बार टीम का सामना करेगा। मैच पेनल्टी शूटआउट में तय किया गया था, जिससे ब्लैक एंड गोल्ड पर थोड़ा सा एडगर शेर करता है।

एमएलएस प्ले पर ध्यान केंद्रित करने के साथ, एलएएफसी के मुख्य कोच स्टीव चेरुंडोलो अपनी टीम को वापस लाने और नियमित सत्र पर ध्यान केंद्रित करने के लिए उत्साहित हैं।

"हम ऑरलैंडो के खिलाफ शनिवार को एमएलएस कारोबार में वापस आने के लिए बहुत उत्साहित हैं," चेरुंडोलो ने कहा। "हर किसी को अपनी राष्ट्रीय टीमों से वापस लाने में थोड़ा धीमा, लेकिन वे हमारे काम करने के तरीके को जानते हैं और खिलाड़ियों के लिए ध्यान केंद्रित करना आसान होना चाहिए।"

हर कोई ऑरलैंडो की यात्रा करने के लिए तैयार है, जिसमें अंतरराष्ट्रीय ड्यूटी पर मौजूद पांच खिलाड़ी भी शामिल हैं। ऑरलैंडो सिटी के साथ अपने मैच को देखते हुए, एलएएफसी प्रशिक्षण में अपने कौशल को तेज कर रहा है।

"मुझे लगता है कि हम बहुत अच्छे स्थान पर हैं, लेकिन कभी संतुष्ट नहीं हुए," चेरुंडोलो ने कहा। "इस हफ्ते हमने अपनी रचनात्मकता और आक्रामक पैटर्न बनाने पर अधिक ध्यान केंद्रित किया, जबकि हमारे खिलाड़ियों को मौके बनाकर स्थिति में रखा।"

पोर्टलैंड टिम्बर्स के साथ लायंस ड्रॉ से बाहर आ रहा है, वही टीम LAFC सीजन के दूसरे गेम में 6 मार्च को बंधी हुई है

एलएएफसी ने चार मैचों में केवल दो गोल करने की अनुमति के साथ रक्षा पर पूंजीकरण जारी रखने की योजना बनाई है।

मुरिलो ने कहा, "रक्षात्मक रूप से, हम अपनी गलतियों को सुधारना चाहते हैं जो पिछले सीज़न से आई थीं।" "मजबूत रक्षात्मक होने का अर्थ है अच्छी स्थिति में होना, हमारे निशान के करीब होना, जबकि हमारे सामने हमारे खिलाड़ियों के साथ चौकस और संचारी होना।"

चोट की रिपोर्ट

LAFC को 2022 सीज़न में आने वाली कुछ प्रमुख चोटों से जूझना पड़ा है, जिसमें दो खिलाड़ी शामिल हैं जो पिछले साल हुई चोटों से उबरना जारी रखते हैं। डिफेंडर एडी सेगुरा अपने दाहिने घुटने में फटे एसीएल से उबरना जारी रखता है जो जुलाई 2021 में हुआ था।

"हम एक समय सारिणी पर दीर्घकालिक चोटों को नहीं डालने की कोशिश करते हैं," चेरुंडोलो ने कहा। "एडी शानदार कर रही है; हम जो देखते हैं उससे प्यार करते हैं, उन्होंने हमारी टीम के प्रशिक्षण के साथ कुछ छोटे संकेत दिए हैं और करीब आ रहे हैं। ”

फ्रैंको एस्कोबार को 6 मार्च बनाम पोर्टलैंड के कारण बाएं बछड़े की चोट का सामना करना पड़ा और वह मैदान पर नहीं लौटे, लेकिन चेरुंडोलो ने कहा कि वह लगातार सुधार कर रहे हैं और उम्मीद है कि जल्द ही कार्रवाई के लिए तैयार होंगे।

"वह साथ चल रहा है और समय पर है लेकिन अभी भी ऑरलैंडो के लिए संदिग्ध है।" चेरुंडोलो ने कहा। "हम पुनर्मूल्यांकन करेंगे और सप्ताहांत के लिए अंतिम निर्णय लेंगे।"

ब्लैक एंड गोल्ड नाबाद

एलएएफसी 2022 एमएलएस सीज़न के पहले चार मैचों के बाद 3-0-1 रिकॉर्ड के साथ नाबाद बनी हुई है, शनिवार 2 अप्रैल को ऑरलैंडो सिटी के साथ अपने मैच से पहले। उनकी आखिरी जीत वैंकूवर एफसी को 3-1 से हराने के बाद हुई। रयान हॉलिंग्सहेड और कार्लोस वेला का शानदार प्रदर्शन।

हॉलिंग्सहेड वैंकूवर एफसी पर जीत का प्रमुख कारक था, जिसने एलएएफसी को नाबाद रहने में मदद करने के लिए सीजन के अपने पहले दो गोल किए। यह हॉलिंग्सहेड उनके करियर का पहला बहु-गोल खेल था।

"यह एक अच्छी भावना है," रयान हॉलिंग्सहेड ने कहा। "एक डिफेंडर के रूप में, मैं गोल करने के अवसरों में बहुत बार ब्रेसिज़ प्राप्त करने के लिए पर्याप्त नहीं हूं, लेकिन मैं वहां कुछ लक्ष्यों को छिपाता हूं। हर साल मैं 4 से 5 गोल रेंज में होता हूं, जो मुझे पसंद है लेकिन इस साल इसे दोगुना करते हैं।"

कार्लोस वेला ने भी जीत में प्रभाव डाला, हॉलिंगशेड की सहायता से और मैच की शुरुआत में ब्लैक एंड गोल्ड को 2-1 से बढ़त दिलाने में मदद करने का लक्ष्य रखा। उन्होंने अपना चौथा गोल किया और सीज़न में पहली सहायता की।

एलएएफसी ने चार मैचों में कुल 10 अंक जुटाए हैं, जो कि एक सीज़न में इस बिंदु पर cCub के इतिहास में सबसे अधिक बंधा हुआ है, जो 2019 के रिकॉर्ड-तोड़ अभियान से टीम के कुल की बराबरी करता है।

2023 सीज़न सदस्यता

आपकी जमा राशि आपको पूर्व-बिक्री पहुंच सहित सीमित एलएएफसी सदस्यता लाभों तक तत्काल पहुंच प्रदान करेगी।

नवीनतम एलएएफसी विकास प्राप्त करें

जिसमें विशेष आमंत्रण और ऑफ़र, अकादमी अपडेट और समुदाय में शामिल होने के अवसर शामिल हैं।