हर आने वाले दिन के साथ, ब्लैक एंड गोल्ड की बढ़त 17 अप्रैल को 2021 एमएलएस सीज़न की शुरुआत के करीब है, जब वे विस्तार पक्ष ऑस्टिन एफसी की मेजबानी करते हैं, उनके बेल्ट के नीचे कुछ इंट्रा-स्क्वाड स्क्रिमेज के साथ, एलएएफसी स्क्वाड अपने चौथे के लिए एक साथ आना शुरू कर रहा है। निरंतर सुधार पर नजर रखने के साथ सीजन।

एलएएफसी के हेड कोच बॉब ब्रैडली ने कहा, "मैदान पर उतरने के लिए इस साल प्रतिस्पर्धा काफी कड़ी होने वाली है।" "जिस तरह से यह चला गया है उससे मैं वास्तव में प्रसन्न हूं।"

क्लब इस शनिवार को न्यू इंग्लैंड क्रांति के साथ एक क्लोज-डोर प्रदर्शनी मैच के लिए भी तैयार होगा, और इस सप्ताह के प्रशिक्षण में अतिरिक्त स्तर की तीव्रता सुनिश्चित होगी क्योंकि स्थितिगत लड़ाई जारी रहेगी।

सभी को गति प्रदान करना

पिछले सीजन में LAFC की लय पर COVID-19 के प्रभाव को नजरअंदाज नहीं किया जा सकता है। 2020 में एक मजबूत प्रेसीजन के बाद, शेड्यूल के कारण प्रशिक्षण पिच पर गुणवत्ता का समय सीमित था।

LAFC के अनुभवी जॉर्डन हार्वे ने कहा, "प्रीसीज़न सभी को उचित फिटनेस तक पहुँचाने के बारे में है, लेकिन यह लोगों को हमारे खेलने के तरीके से गति देने के बारे में भी है।" “यह हर किसी को हमारी शैली, हमारी पहचान को समझने की अनुमति देता है। फिर एक बार जब वे गति पकड़ लेते हैं, तो यह उन पर निर्भर करता है कि वे इसे अगले स्तर तक ले जाएं।"

क्लब के बेल्ट के तहत वास्तविक तैयारी के समय के साथ, 2019 एलएएफसी दस्ते को शामिल करने वाले अधिक तीखेपन की अपेक्षा करें।

मिडफील्ड में देने के लिए और अधिक

जितना अधिक चीजें बदलती हैं, एक चीज जो एलएएफसी के लिए स्थिर बनी हुई है, वह है मिडफील्डर एडुआर्ड अटुएस्टा का स्थिर खेल, जो सात खिलाड़ियों में से एक है, जो अपनी स्थापना के बाद से क्लब के साथ बना हुआ है।

"एडुआर्ड अटुएस्टा हमारे लिए इतना महत्वपूर्ण खिलाड़ी बना हुआ है। मिडफील्ड में उनकी मौजूदगी, उनकी बुद्धिमत्ता, उनकी रचनात्मकता। हम एडवर्ड को आगे बढ़ाने की कोशिश करना जारी रखते हैं क्योंकि वह इतना प्रतिभाशाली खिलाड़ी है और हम जानते हैं कि वह हमारे लिए और भी अधिक कर सकता है। ”

अटुएस्टा मिडफ़ील्ड में दो अन्य युवा खिलाड़ियों द्वारा शामिल हो गया है जो अब ब्रैडली के साथ अपने दूसरे प्रशिक्षण शिविर में प्रवेश कर रहे हैं, जिनसे उम्मीद की जाती है कि वे आगे बढ़ते रहेंगे क्योंकि वे एमएलएस के लिए अधिक अभ्यस्त हो जाते हैं।

"फ्रांसिस्को गिनेला और जोस सिफ्यूएंट्स दोनों ऐसे खिलाड़ी हैं जो हमें लगता है कि हमारी टीम को देने के लिए बहुत कुछ है। Cifu वास्तव में एक प्रतिभाशाली युवा मिडफील्डर है जो कुछ विशेष चीजें करने में शारीरिक रूप से सक्षम है। पंचो के साथ, हम उनके कुछ विचारों को तेज करने के लिए लगातार काम कर रहे हैं।"

दूर दिनों

कुछ एमएलएस क्लब एक खिलाड़ी को अपनी राष्ट्रीय टीम में बुलाए जाने को एक आशीर्वाद और अभिशाप के रूप में देखते हैं, हालांकि यह एक सम्मान बना रहता है। आशीर्वाद, बुलाए जाने की प्रमुखता, वैश्विक मंच पर खेलने से प्राप्त अनुभव, और बहुत कुछ के कारण है। एक अभिशाप सिर्फ इसलिए कि खिलाड़ी कभी-कभी अपने साथियों के साथ मूल्यवान समय से चूक जाता है, जैसे कि प्रशिक्षण शिविर के दौरान।

एलएएफसी के बॉब ब्रैडली के लिए हालांकि, कोई ऐसा व्यक्ति जो समीकरण के दोनों पक्षों में रहा हो, वह क्लब का कोच और राष्ट्रीय टीम का कोच दोनों हो - मार्क-एंथनी काये कनाडा की राष्ट्रीय टीम के साथ बने हुए हैं, और गोलकीपर टॉमस रोमेरो के साथ रहने के बाद यह सब आशीर्वाद है। अल सल्वाडोर U-23 टीम ओलंपिक क्वालीफाइंग में।

"हम हमेशा उत्साहित होते हैं जब लोग अपनी-अपनी राष्ट्रीय टीमों के साथ जाते हैं," ब्रैडली ने कहा। "फिलहाल मार्क-एंथोनी काये दूर हैं। मार्क हमारी टीम का एक और महत्वपूर्ण खिलाड़ी है। हमारे खेलने के तरीके के बारे में उसकी समझ हर दिन प्रशिक्षण को बेहतर बनाती है, लेकिन वह अगले सप्ताह वापस आ जाएगा और कुछ परीक्षण और कुछ दिनों के लिए संगरोध प्राप्त करेगा - लेकिन हम इतने उत्साहित हैं कि उसे नियमित रूप से कनाडा के साथ बुलाया जाता है ।"

2023 सीज़न सदस्यता

आपकी जमा राशि आपको पूर्व-बिक्री पहुंच सहित सीमित एलएएफसी सदस्यता लाभों तक तत्काल पहुंच प्रदान करेगी।

नवीनतम एलएएफसी विकास प्राप्त करें

जिसमें विशेष आमंत्रण और ऑफ़र, अकादमी अपडेट और समुदाय में शामिल होने के अवसर शामिल हैं।